लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने राजौरी-पुंछ का किया दौरा, सुरक्षा स्थिति का लिया जायजा

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 11:33 AM (IST)

जम्मू: भारतीय सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने व्हाइट नाइट कमांडर जनरल हर्ष गुप्ता के साथ बुधवार को पाकिस्तानी सेना के संघर्ष विराम के उल्लघन को देखते हुए पुंछ और राजौरी सेक्टर का दौरा किया। दौरे के दौरान जवानों ने कमांडर को ताजा हालात के बारे में जानकारी दी और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करने के दौरान होने वाली कठिनाइयों के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी। 

PunjabKesari

सेना कमांडर ने जवानों से मुलाकात की और उनके जज्बे की सराहना की। उन्होंने जवानों से मुस्तैद रहने और हमेशा जंग के लिए तैयार रहने के लिए कहा और जवानों की तैयारियों की भी सराहना की। सेना के कमांडक ने पुंछ सेक्टर के सेक्लू गांव में वहां रह रहे लोगों से भी मुलाकात की। श्री सिंह ने वहां के निवासियों के सेना के साथ मिलकर क्षेत्र में शांति स्थापित करने के प्रयास की भी सराहना की। 

PunjabKesari

आर्मी कमांडर ने पुंछ सेक्टर के ग्राम सेक्लु में आवाम के साथ बातचीत की, जहां एक हैलीकॉप्टर 24 अक्तूबर, 2019 को दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। उन्होंने प्रबंधन और घायलों को शीघ्र निकालने में उनकी पूरी सहायता के लिए गहरा आभार व्यक्त किया। आर्मी कमांडर ने उनके प्रयासों के लिए प्रशंसा की, जिन्होंने सेना के साथ मिलकर क्षेत्र में शांति व स्थिरता सुनिश्चित की। उन्होंने स्थानीय लोगों के उत्थान के लिए क्षेत्र में की जा रही विभिन्न पहलों के बारे में स्थानीय लोगों को अवगत करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News