सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, बांदीपोरा में तीन आतंकवादी गिरफ्तार- आपत्तिजनक सामग्री बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 03:42 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा जिले में बुधवार को तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि ये आतंकवादी जिले में सक्रिय आतंकवादियों को रसद सहायता पहुंचाने का काम करते थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर अबरार गुल्जार, मोहम्मद वकार तथा मुनीर अहमद शेख को बांदीपोरा से गिरफ्तार किया।

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी बांदीपोरा में सक्रिय आतंकवादियों को रसद सहायता प्रदान करने के अलावा विभिन्न विध्वंसक गतिवधियों में शामिल रहे हैं। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गयी है। इस सिलसिले में आगे की जांच जारी है।

PunjabKesari

राजौरी में घुसपैठिया ढेर
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में मंगलवार को उस समय एक घुसपैठिया मारा गया जब चार-पांच आतंकवादियों का समूह भारतीय समय में घुसने का प्रयास कर रहा था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि समहानी बगसार इलाके में आतंकवादियों के समूह की संदिग्ध गतिविधियां देखी गयी। इसी दौरान एक घुसपैठिया बारुदी सुरंग अथवा शक्तिशाली विस्फोटक लिए आगे बढ़ रहा था,तभी वहां विस्फोट हो गया और उसकी मौत हो गयी। मृत घुसपैठिए का शव बरामद नहीं किया जा सका है। ऐसी आशंका है कि उसके साथ आए लोग शव को अपने साथ वापस ले गये। सूत्रों के मुताबिक इलाके में तलाश अभियान जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News