अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, रेहड़ियां-फड़ियां जब्त, दुकानों के बाहर लगा सामान हटाया

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 03:38 PM (IST)

उधमपुर(रमेश/दीपक): शुक्रवार को आखिरकार नगर परिषद विभाग का अवैध रुप से रेहड़ी-फड़ी व दुकानों के बाहर सामान लगाने वालों पर डंडा चला, जिससे बाजार में पूरी तरह से अफरा तफरी का माहौल बन गया। इस दौरान टीम ने विभिन्न बाजारों में यह अभियान चलाया तथा कई रेहड़ी-फड़ियों व दुकानों के बाहर लगे सामान को जब्त किया। इस अवसर पर टीम को दुकानदारों तथा रेहड़ी-फड़ी वालों का विभिन्न स्थानों पर विरोध का सामना भी करना पड़ा।

PunjabKesari

नगर परिषद की टीम  में नगर परिषद के सी.ई.ओ. संतोष कोतवाल तथा नगर परिषद के प्रधान डॉ. जोगेश्वर गुप्ता व उप-प्रधान सुरेंद्र सिंह खालसा, पार्षद विक्रम सिंह सलाथिया, पार्षद अनिल अरोड़ा, पार्षद जगदीश कुमार एवं 5 महिला पार्षद शामिल थे, जिन्होंने पुलिस प्रशासन के साथ अभियान की शुरूआत की। टीम ने इस दौरान बाजार में बिना लाइसैंस व अवैध रूप से लगी रेहड़ी-फड़ियों को जब्त करने के साथ उनके सामान को भी जब्त कर लिया। यह अभियान टाऊन हाल से शुरू हुआ तथा सिटी लाइट, गोल मार्कीट, चबूतरा बाजार आदि बाजारों में चला। इस दौरान टीम ने दुकानदारों को सामान अपनी दुकान के अंदर रखने की हिदायत दी। इस अवसर पर उन्होंने कई दुकानों के बाहर किए गए अतिक्रमण को भी हटाया।

PunjabKesari

रेहड़ी-फड़ी वालों का फूटा गुस्सा
नगर परिषद द्घारा चलाए गए अभियान को लेकर रेहड़ी-फड़ी वालो का गुस्सा व्यापार मंडल व नगर परिषद के खिलाफ फूटा।उन्होंने नगर परिषद व व्यापार मंडल क खिलाफ नारेबाजी की।

PunjabKesari

रेहड़ी-फड़ी यूनियन के प्रधान यशपाल गुप्ता का कहना है था कि व्यापार मंडल अपनी दुकानदारी चमकाने हेतु गरीब लोगों के पेट पर लात मार रहा है। उनका कहना था कि गरीब लोग जो दिहाडी लगाकर अपना तथा अपने परिवार का पेट पाल रहे हैं, वह भी व्यापार मंडल से नहीं देखा जा रहा है क्योंकि उनके आने से बाजार में सामना बेचने को लेकर कॉम्पीटिशन बढ़ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News