श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर हल्के वाहनों को अनुमति, मुगल रोड लगातार 16 दिनों से बंद

11/21/2019 6:31:10 PM

श्रीनगर: देश के शेष हिस्सों से जोड़ने वाले श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर गुरुवार को दोनों ओर से हल्के वाहनों को चलने की अनुमति दी गई और भारी वाहनों को रास्ते में ही रोक दिया गया है। इस दौरान 86 किलोमीटर लम्बा ऐतिहासिक मुगल रोड पिछले सप्ताह भारी हिमपात के मद्देनजर आज लगातार 16वें दिन वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहा। 

PunjabKesari

दक्षिण कश्मीर में शोपियां के साथ राजौरी और पुंछ से जोड़ने वाली श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग को विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। यातायात अधिकारी ने बताया अगले 24 घंटों के लिए सड़कों की स्थिति और मौसम पूर्वानुमान पर नजर रखी जा रही है। यह निर्णय किया गया है कि श्रीनगर और जम्मू से भारी वाहनों को नहीं चलाया जाएगा।

PunjabKesari

कश्मीर के लिए सैंकड़ों भारी वाहनों से आवश्यक वस्तुओं को ले जाया जा रहा है जिन्हें जवाहर सुरंग के दोनों ओर रोक दिया गया है और किसी भी तरह की दुर्घटना और यातायात जाम से बचने के लिए हल्के वाहनों की आवाजाही की अनुमति दी गई है। उन्होंने कहा हालांकि दोनों ओर से हल्के वाहन चलाए जाएंगे। लेकिन हल्के वाहनों को काजीगुंड को 11 बजे से पहले निकालना हो इसके बाद वाहनों को जाने की अनुमति नही दी जाएगी। उन्होंने कहा हमने गुरुवार को वाहनो को कश्मीर से लद्दाख जाने की अनुमति दी है। दूसरी ओर से वाहनों को आने की अनुमति नहीं दी गई है। 

 


Author

rajesh kumar

Related News