कश्मीर से पंजाब जा रही भुक्की की बड़ी खेप बरामद, आरोपी गिरफ्तार (Video)

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 01:39 PM (IST)

साम्बा: साम्बा पुलिस ने नशीले पदार्थों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है जिसके तहत पुलिस ने भुक्की की एक बड़ी खेप को पकड़ा है। सेबों की आड़ में चोरी-छिपे ले जाई जा रही भुक्की की यह खेप साम्बा पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में आते सपवाल इलाके में पकड़ी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद डीएसपी-हेडक्वार्टर तिलक राज भारद्वाज और थाना प्रभारी शिवदेव सिंह की देखरेख में सपवाल के पुलिस चौकी प्रभारी राजवीर सिंह ने इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाका लगाया और एक ट्रक (यूपी38एटी-7396) को रोका गया। सपवाल पुलिस चौकी की टीम ने ट्रक को नाके पर रोकने के बाद ट्रक की तलाशी ली। इस दौरान ट्रक में छिपा कर लाई जा करीब 370 किलोग्राम भुक्की बरामद की गई।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि इस ट्रक में सेबों से भरी पेटियां लदी हुई थी और इन्हीं पेटियों में बड़ी चालाकी से 16 पेटियों में भुक्की थी। भुक्की की यह बड़ी खेप कश्मीर से पंजाब की ओर जा रही थी। इसके बाद पुलिस ने ट्रक के चालक गुरदेव सिंह पुत्र मोहिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया जो जालंधर (पंजाब) का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News