घाटी में आतंकवादी हताशा में कर रहे नागरिकों की हत्या: भाजपा

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 06:03 PM (IST)

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को कहा कि तीन गैर कश्मीरियों की हाल ही आतंकियों द्वारा की गई हत्या उनकी 'हताशा' का परिणाम है और लोगों में खौफ पैदा करने के लिए इसे अंजाम दिया गया। भाजपा नेता ने भरोसा जताया कि कश्मीर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए इन वारदातों में शामिल दोषियों को जल्द ही पकड़ा अथवा मार गिराया जाएगा। 

PunjabKesari

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने यह भी कहा कि घाटी में स्थिति तेजी से सामान्य हो रही है और प्रखंड विकास परिषद के चुनावों में लोगों की सक्रिय भागीदारी उनके लोकतंत्र में भरोसे को दर्शाती है। प्रखंड चुनावों के लिए 24 अक्टूबर को मतदान होगा। नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक फ्रंट (पीडीपी) नेतृत्व का नाम लिए बगैर उन्होंने उन पर प्रदेश को लूटने का आरोप लगाया और कहा उनके खिलाफ लोगों ने एक बार भी विरोध नहीं किया। 

PunjabKesari

घाटी शांत, आतंकवादी हताश
एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सरकार गंभीर है लेकिन जिस प्रकार से एक सेब व्यापारी समेत निर्दोष लोगों की हत्या की गई। वह दिखाता है कि कश्मीर में सामान्य होती स्थिति से आतंकवादी हताश हैं और वह लोगों को डराना चाहते हैं। जम्मू कश्मीर के प्रभारी भाजपा नेता ने कहा कि लोगों की हत्या में शामिल आतंकवादियों की जल्द ही पहचान कर ली जाएगी और बहुत जल्दी या तो वे मारे जाएंगे अथवा पकड़ लिए जाएंगे।

PunjabKesari

भाजपा पार्टी जम्मू कश्मीर में विकास का अध्याय लिखेगी: खन्ना
गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और शोपियां जिले में सोमवार से अबतक हुए तीन अलग अलग आतंकवादी हमलों में राजस्थान के एक ट्रक चालक, छत्तीसगढ़ के एक श्रमिक और पंजाब के सेब व्यापारी की हत्या की जा चुकी है जबकि एक अन्य सेब व्यापारी गंभीर रूप से घायल है। खन्ना ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी जम्मू कश्मीर के विकास का एक नया अध्याय लिखेगी । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News