गुरूनानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव के उपल्क्ष में अंतर कालेज खेल मुकाबले शुरू

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 07:22 PM (IST)

पुंछ(धनुज शर्मा): बुधवार को नगर स्थित डिग्री कालेज में गुरू नानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव के उपल्क्ष में अंतर कालेज खेल मुकाबलों का शुभारम्भ किया गया। जिसके पहले दिन आज शतरंज और टेबल टैनिस मुकाबले आयोजित कराए गए। जबकि आने वाले दिनों में ग्रामीण खेलों में रस्साकशी,कब्बडी,वालीबाल जैसे मुकाबले आयोजित कराए जाएंगे। जिले में डिग्री कालेज पुंछ, मंडी, सुरनकोट और मेंढर के खिलाड़ी भाग लेंगे।

PunjabKesari

आज शुरू करवाए गए खेल मुकाबलों की अध्यक्षता डिग्री कालेज पुंछ के शारीरिक शिक्षक मुकेश कुमार और प्रोफेसर जसबीर सिंह ने की जबकि कालेज प्रिंसीपल तेजिन्दर सिंह इसके मुख्य आतिथी रहे और खिलाड़ियों से हाथ मिला कर उनका परिचय प्राप्त किया।जिसके उपरान्त शतरंज और टेबलटैनिस मुकाबले शुरू किए गए। 

PunjabKesari

इस अवसर पर प्रोफेसर जसबीर सिंह ने बताया कि सरकार की तरफ से गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव के उपल्क्ष में जम्मू कश्मीर के 6 कालेजों को गुरू नानक देव प्रकाशोत्सव के साप्ताकि आयोजनों के लिए चुना गया है। जिसमें डिग्री कालेज पुंछ भी शामिल है और उच्च शिक्षा सचिव तलत परवेज रोहिला ने तीन दिन पहले यहां से कार्यक्रमों का शुभारम्भ करवाया था। उसी कड़ी में आज से खेल मुकाबले शुरू किए गए हैं जिनके द्वारा कालेज छात्र छात्राओं को गुरू नानक देव की शिक्षाओं से अवगत कराना है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News