रामबन में भारी भूस्खलन, जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे फिर बंद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 06:28 PM (IST)

रामबन(करनदीप सिंह): जम्मू कश्मीर के जिला रामबन में जम्मू श्रीनगर नेशनल हाईवे पर एक बार फिर पहाड़ का एक बहुत बड़ा हिस्सा खिसक कर हाईवे पर आ गिरा जिससे यातायात ठप्प हो गया है। वहीं  दोनों दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। जबकि गनिमत यह रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। वहीं मलबा हटाने का काम जारी है। 

PunjabKesari

जम्मू श्रीनगर नेशनल हाईवे पर जिला रामबन के मेहाड क्षेत्र में पहाड़ का एक बहुत बड़ा हिस्सा खिसकते हुए नज़र आ रहा है। जिसे देखते ही रुह कांप जाती है ऐसा लग रहा है कि किसी क्रेशर मशीन से मिट्टी पीसकर निकाली जा रही है लेकिन ऐसा मंजर इसी जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर देखने को मिलता है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले कश्मीर घाटी को देश के बाकी हिस्से से जोड़ने वाले श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को आम नागरिकों के लिए यातायात बहाल कर दिया गया था। वहीं राजमार्ग पर सोमवार को आम नागरिकों के लिए यातायात स्थगित कर दिया गया था और केवल सुरक्षा बलों को इस पर आवाजाही की अनुमति थी। यातायात पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया थाकि श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग को मंगलवार नागरिकों के लिए यातायात की अनुमति दी गई थी। हालांकि हल्के मोटर वाहनों को राजमार्ग पर दोनों तरफ से जबकि भारी मोटर वाहनों को केवल श्रीनगर से जम्मू की ओर जाने की अनुमति दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News