दुकानदार पर आधा दर्जन लोगों ने किया लाठियों से जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 03:04 PM (IST)

ऊधमपुर(सौरभ): लद्दा इलाके में एक व्यक्ति पर लगभग आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया और लाठियों से उसे जम कर पीटा। घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह लगभग साढ़े 8 बजे लद्दा इलाके में अपनी दुकान पर बैठे शंकर सिंह पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। शंकर के मुताबिक वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान बिट्टू, मस्त राम सहित आधा दर्जन लोग उस दुकान में घुस आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। हमलावरों ने लाठियों के साथ उस पर कई वार किए, जिससे उसके सिर पर भी गंभीर चोट लगी है। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों एवं परिजनों ने उसे घायल अवस्था में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, यहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

आरोपी पक्ष की ओर से उसे काफी समय से जान से मारने की धमकी दी जा रही है और उसे उसकी जमीन पर काम भी नहीं करने दिया जा रहा है। पीड़ित ने प्रशासन से उसको एवं उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाने और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News