इलेक्ट्रॉनिक दुकान में भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 01:24 PM (IST)

पुंछ(नाज़िम अली मन्हास): मेंढर सब डिविजन के मुख्य बाजार सरिया मार्किट में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर संदिग्ध परस्थितियों में लगी आग से लाखों रुपयों का सामान जल कर रख हो गया। जानकारी के मुताबिक पुलिस की गश्त दल ने कृष्णा इलेक्ट्रॉनिक दुकान से धुआं निकलते देखा और तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड दस्ते के साथ मिलकर आग पर काबू पाया गया।
PunjabKesari

लोगों का कहना है की यह किसी की साजिश है जो इस की दुकान पर आग लगाईं गई है जिस से लाखों का नुकसान हुआ है । वहीं दुकानदार का कहना है कि मैंने एक-एक पैसा जोड़ कर लोगों से उधार लेकर दूकान डाली थी मैं चाहता हूं इस की जाँच होनी चाहिए और मुझे मदद मिलनी चाहिए। वहीँ मौके पर पहुंचे स्थानीय प्रशासन ने घटना स्थल का जायजा लिया और आश्वासन दिया की पूरी जाँच के बाद रिपोर्ट आने पर जो भी उचित होगा प्रशासन की और से मदद की जाएगी।

PunjabKesari

एस डी पी ओ मेंढर नीरज पड़यार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती के आग लगने का कारन क्या है परन्तु पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जाँच की जा रही है।

PunjabKesari

व्यापार मंडल मेंढर के प्रधान परवीन सहनी ने उच्च अधिकारीयों से इस पुरे मामले की जाँच की मांग की है उन्होंने कहा की हमें शक है की यह आग किसी  शर्शारारती तत्व ने लगाईं है, हम चाहते हैं की प्रशासन पूरी जाँच करे और इस दुकान के मालिक को रहत राशी दे क्योंकी इसका लाखों का नुक्सान हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News