बैंक में नौकरी दिलाने को लेकर ठगी, पिता-पुत्र के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 03:46 PM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा ने यहां एक व्यक्ति के बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर उससे तीन लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में पिता-पुत्र के खिलाफ आरोप-पत्र दायर किया है। अपराध शाखा के प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि मोहम्मद अशरफ मलिक (अब जीवित नहीं) और उसके बेटे शाहनवाज मलिक के खिलाफ शनिवार को एक अदालत में आरोप-पत्र दायर किया गया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पिता-पुत्र शोपियां जिले के गगरान गांव के रहने वाले हैं। जम्मू के रूप नगर के रहने वाले हरबंस लाल भगत ने इस संबंध में अपराध शाखा में शिकायत की थी जिसके आधार पर आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। शिकायत में कहा गया गया कि श्रीनगर में तैनाती के दौरान वह आरोपियों के संपर्क में आए थे और फिर उनकी मित्रता हो गई थी।

PunjabKesari

प्रवक्ता ने बताया, ‘शिकायतकर्ता अपने बेरोजगार बेटे के लिए नौकरी की तलाश में था। आरोपियों ने उसके बेटे की नौकरी जे एंड के बैंक में कराने का भरोसा दिया था और कहा था कि तत्कालीन वित्त मंत्री से उनके निकट संबंध हैं।' प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत मिलने पर जम्मू की अपराध शाखा ने शुरुआती जांच की, जिसमें प्रथमदृष्टया आरोपों की पुष्टि हुई जिसके बाद आपराधिक मामला दर्ज किया गया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News