DGP दिलबाग सिंह का अधिकारियों को आदेश, आतंकियों व उनके मददगारों के खिलाफ करें कड़ी कार्रवाई

11/22/2019 5:56:03 PM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बडगाव जिले का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रतिष्ठान और कानून व्यवस्था की समीक्षा की और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें की। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को आतंकियों और उनके मददगारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

डीजीपी दिलबाग सिंह ने पुलिस अधिकारियों व कर्मियों के साथ बातचीत कर पुलिस द्घारा शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने में अहम भूमिका निभाने में उनकी सराहना की। उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतों द्घारा घाटी में अंशाति फैलाने की उनकी तमाम कोशिको को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है। डीजीपी ने लोगों को देश विरोधी ताकतों व नुकसान पहुंचाने वाले लोगों से सावधान रहने की हिदायत दी।

इस दौरे में डीजीपी के साथ डीआईजी सीकेआर वीके बिर्दी, एसएसपी बडगाम नागपुरे आमोद अशोक मौजदू रहे। दिलबाग सिंह ने कहा आंतकवाद के मोर्चे के खिलाफ व लोगों की सुरक्षा को सुरक्षित करने के लिए अपने प्राणों की बाजी लगा देने वाली हमारी सेना व नायकों से हमें संकल्प लेना होगा। आतंकवाद के मोर्चे पर सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए पुलिसकर्मियों को नवीनतम उपकरण प्रदान किए जा रहे हैं। पुलिस कर्मियों ने पुलिस प्रमुख को अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया डीजीपी ने जल्द ही उन्हें समाधान करने का आश्वासन दिया।



 


Author

rajesh kumar

Related News