नार्थ जोन क्रिकेट प्रतियोगिता 23 फरवरी से शुरू, विजेता टीम को मिलेंगे 3.50 लाख रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 05:50 PM (IST)

कठुआ(अजय): जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में हर साल की तरह इस बार भी नार्थ जोन की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ 23 फरवरी से शुरू हो जाएगा। शहीद मनजीत सिंह की याद में आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता को पुलिस द्वारा करवाया जाता है। वहीं इस बार इस प्रतियोगिता में कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, रणजी खिलाड़ी और आईपीएल खिलाड़ी शिरकत करेंगे। कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए एसएसपी कठुआ शैलेंद्र मिश्रा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस बार विजेता टीम को 3.50 लाख की राशि दी जाएगी। इसके साथ ही  मैन ऑफ द विजेता को कार जबकि अन्य उपहार मोटरसाइकिल शामिल। 

PunjabKesari

प्रतियोगिता की तैयारियों की जानकारी देते हुए एसएसपी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत शहीद मंजीत सिंह की याद में 9 साल पहले क्रिकेट प्रतियोगिता को पूर्व की भांति जारी रखते हुए इस साल भी 23 फरवरी को शुरू किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसका शुभारंभ प्रदेश के डीजीपी दिलबाग सिंह करेंगे। मिश्रा ने बताया कि इस साल प्रदेश एवं बाहरी राज्यों की कुल 16 टीमें भाग लेंगी और लीग के आधार पर आयोजित की जाएगी। टीमों में भाग लेने वाले खिलाड़ियों में आईपीएल और रणजी ट्रॉफी के खिलाड़ी भी पहुंचेंगे। पूर्व की भांति जिला के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में प्रतियोगिता पूरी तैयारियों एवं शानदार ढंग से आयोजित होगी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि ये प्रतियोगिता युवा प्रतिभाओं को तैयार करने के लिए एक मंच के रूप में उभरा है, जिसमें आईपीएल के कई खिलाड़ी भी भाग ले चुके हैं। भारतीय टीम, आईपीएल, रणजी आदि जैसे उच्च प्लेटफार्मों से भाग लेने वाले खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट के प्रबंधन और व्यवस्था के स्तर की सराहना की है जो कि कठुआ शहर के लोगों के लिए गौरव की बात है। जहां इतने उच्च स्तर की टूर्नामेंट होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News