जम्मू-कश्मीर के लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में सुनना चाहता है केंद्र : नकवी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 07:19 PM (IST)

श्रीनगर: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंगलवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में केंद्र के जनसंपर्क कार्यक्रम का उद्देश्य यहां के लोगों की समस्याओं के बारे में उन्हीं से जानना और फिर उनका समाधान करना है। नकवी केंद्र के संपर्क कार्यक्रम के तहत कश्मीर की यात्रा करने वाले पहले केंद्रीय मंत्री हैं।

PunjabKesari

केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा इस संवाद का उद्देश्य लोगों के करीब जाना, उनकी समस्याएं एवं जरूरतें सुनना और उनकी समस्याओं का हल करने में सहयोग करना है। यहां शहर के बाहरी इलाके हारवां में एक विकास परियोजना की आधारशिला रखने वाले नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह सुनिश्चित करने को इच्छुक हैं कि केंद्र सरकार के सकारात्मक बदलावों के फायदे जम्मू कश्मीर के लोगों तक पहुंचे।

PunjabKesari

भ्रष्टाचार जम्मू-कश्मीर को कुतर गया: नकवी
उन्होंने कहा लोगों की आकांक्षाएं और उम्मीदें पूरी नहीं हुईं और भ्रष्टाचार जम्मू कश्मीर को कुतर गया । कुछ लोगों ने अपने को फायदा पहुंचाया लेकिन हम सभी की समृद्धि चाहते हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि जम्मू में 31 मंत्री भेजे जा रहे हैं जबकि कश्मीर में पांच ही, ऐसा क्यों, तब उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम अभी शुरूआत ही है। उन्होंने कहा यह आखिरी कार्यक्रम नहीं है। यह पहल जारी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News