उधमपुर में चोरों ने दुकान में लगाई सेंध, हजारों की नकदी और सामान चोरी

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 12:35 PM (IST)

उधमपुर(सौरभ): शहर के बीचों बीच स्थित धार रोड पर चोरों ने शानी दी हट्टी नामक एक दुकान में सेंधमारी करते हुए लगभग 15 हजार रुपए की नकदी और अन्य सामान पर हाथ साफ किया। पुलिस से बचने के लिए चोर दुकान में लगे सी.सी. टी.वी. की डी.वी.आर. भी अपने साथ ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari 

पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को विजय एंटरप्राइजिस के मालिक बबलू रोजमर्रा की तरह अपनी दुकान खोलने पहुंचे। दुकान का शटर खोलने के बाद जब बबलू और उनके कर्मियों ने दुकान सजाने का काम शुरु किया तो उन्हें अहसास हुआ कि दुकान में किसी तरह की छेड़छाड़ या फिर वारदात को अंजाम दिया गया है। सूत्रों की मानें तो वीरवार देर रात लगभग 2 से 3 बजे के बीच क्षेत्र की बिजली गुल हो रही थी।

इसी दौरान चोरों ने पड़ोंसियों की छत पार कर दुकान के पिछले हिस्से में लगी जाली को काटकर दुकान में प्रवेश किया। दुकान गल्ला आदि खंगालने के साथ-साथ दुकान के निचले एवं प्रथम तल पर भी छानबीच की गई। दुकान में शादी का हार बनाने के लिए रखी गई नए नोटों की गड़्डी चोरों के हाथ लग गई, जिसे लेकर वह फरारा हो गए हैं। इतना ही नहीं, चोरी करने से पहले चोरों ने सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ दिए और वीडियों रिकार्डिंग स्टोर करने रखे डी.वी.आर को अपने साथ ले गए हैं ताकि पुलिस के हाथ कोई सुराग न लग सके।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और फिंगरप्रिंट्स एक्सपर्ट के माध्यम से मौके से सबूत जुटाने की कोशिश भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News