चंद मिनटों में धू-धू कर दहक उठी Biscuit फैक्ट्री, आग की लपटें देखकर मची अफरा-तफरी (Video)

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 03:41 PM (IST)

कठुआ(अजय सिंह): कठुआ जिला के हटली मोड़ से सटे कारखाना क्षेत्र में  एक बिस्कुट फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई, जिसे काबू करने के लिए दमकल विभाग को करीब छह घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान वहां पड़ा लाखों रुपयों का सामान जलकर राख के ढेर में तबदील हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बिस्कुट बनाने की फैक्ट्री में सुबह छह बजे के करीब अचानक आग लगी, जो देखते ही देखते भयंकर रूप धारण कर ली। स्थानीय कर्मियों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर दमकल विभाग के फायर टेंडर आग बुझाने पहुंचे। दोपहर 12 बजे के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से फैक्ट्री के शेड के अंदर पड़ा सामान, कच्चा माल एवं तैयार बिस्कुट जल गया। 

PunjabKesari
आग लगने से अन्य जगहों पर भी अफरातफरी का माहौल हो गया जिससे आग दूसरी कारखानों में भी पहुंचने की स्थिति आ गई। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद चार गाड़ियों की सहायता से आग पर काबू पा लिया और दूसरी जगह पर जाने से रोका। दोपहर के समय आग पर काबू पाने के बाद आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जायजा लेने के बाद मामला दर्ज कर आग के कारणों की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News