पुलिस की बड़ी कामयाबी, 2 अंतर्राज्यीय गिरोहों के 5 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 01:20 PM (IST)

कठुआ(महानज,गुरप्रीत): जिला पुलिस प्रमुख श्रीधर पाटिल के निर्देशों पर चोरी की बढ़ रही वारदातों पर कार्रवाई करते हए कठुआ पुलिस की एक टीम ने चोरों और झपटमारों के 2 अंतर्राज्यीय गिरोहों के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 280 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए हैं, जिनकी बाजार में कीमत 12.5 लाख रुपए है। जानकारी के अनुसार डी.एस.पी. माजिद महबूब की देखरेख में एक चोरी के केस की जांच करते हुए कठुआ के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर संजीव चिब ने अपनी पुलिस टीम के साथ इन आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि 2 और 3 सितम्बर की मध्यरात्रि कठुआ के गांव लच्छीपुर में चोरों द्वारा एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसके संबंध में कठुआ पुलिस द्वारा आर.पी.सी. की धारा-457 और 380 के तहत एफ.आई.आर. दर्ज की गई थी। इस केस की जांच करते हुए पुलिस की टीम ने 3 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान शेखर पुत्र अश्वनी निवासी कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश), रवि उर्फ अमर पुत्र अश्वनी निवासी लांज (हिमाचल प्रदेश) और राज कुमार पुत्र सखी निवासी बुद्घि (कठुआ) के रुप में हुई है। इन तीनों की निशानदेही पर पुलिस की टीम ने 230 ग्राम सोने के आभुषण और एक हुंडई आई-10 कार भी जब्त की है, जिसका पंजीकरण नम्बर एच.पी.-34, डी.-1035 है।

PunjabKesari

ऐसे ही अन्य मामले में पुलिस की टीम ने अंतर्राज्यीय झपटमारों के एक गिरोह के 2 आरोपियों को भी दबोचने में सफलता प्राप्त की है। इन पकड़े गए दोनों झपटमारों की पहचान कुलदीप कुमार उर्फ कन्नू पुत्र हेमराज और सचिन गुप्ता पुत्र दर्शन पाल निवासी सुजानपुर (जिला गुरदासपुर) पंजाब के रुप में हुई है। पुलिस ने इनके कब्जे से सोने की 2 चेनें, जिनका वजन 50 ग्राम है, बरामद की हैं। पुलिस द्घारा की गई पूछताछ में इन आरोपियों ने कठुआ और कठुआ से सटे हुए पंजाब के कुछ इलाकों में अपनी सक्रियता कबूल की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News