कोरोना वायरस: सेना ने लोगों की मदद के वास्ते जम्मू कश्मीर के दूरदराज क्षेत्रों में अभियान शुरू किया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 04:32 PM (IST)

जम्मू: सेना ने जम्मू कश्मीर के दूरदराज के एवंग्रामीण क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचने और कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ाई में उन्हें शिक्षित करने और उनकी सहायता करने के लिए एक बहु-पक्षीय अभियान शुरू किया है। इस अभियान का शीर्षक ‘संयुक्त रूप से हम कोरोना का अंत करेंगे' है। इस अभियान के तहत हाथ धोने की सुविधा करने के अलावा पर्चे, मास्क, सैनेटाइजर और राशन का भी वितरण किया जायेगा।

PunjabKesari

सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हमने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दूरदराज के क्षेत्रों समेत विभिन्न स्थानों पर लोगों को शिक्षित करने और उनकी मदद करने के लिए एक बहु-पक्षीय अभियान की शुरूआत की है।' उन्होंने कहा विभिन्न क्षेत्रों में, हम कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रशासन की मदद करने और कई सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए सामने आए हैं।

PunjabKesari

सेना के जनसंपर्क अधिकारी (रक्षा), लेफ्टिनेंट कर्नल देवेन्द्र आनंद ने बताया, ‘सभी को सूचित किया गया है कि अगले महीने यात्रा से लौटने वाले सभी लोगों को कम से कम तीन सप्ताह के लिए खुद को पृथक कर लेना चाहिए। सेना के इस कदम की स्थानीय लोगों ने सराहना की है।' उन्होंने बताया कि सेना ने पुंछ, राजौरी, रियासी, रामबन और डोडा जिलों के विभिन्न क्षेत्रों में मास्क, साबुन और सैनेटाइजर का वितरण किया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News