एक्साइज विभाग ने ट्रक से 16 पशु किए बरामद, तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 01:47 PM (IST)

कठुआ(महाजन): जम्मू-कश्मीर के प्रवेश द्वारा पर स्थित टोल पोस्ट लखनपुर के कर्मचारियों द्वारा एक बार पुन पशु तस्करी के एक बड़े प्रयास को विफल करने में सफलता प्राप्त की गई है। इसके साथ ही एक्साइज विभाग द्वारा 16 पशुओं को बचा लिया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार ट्रक नं जे.के.-02 ए.आर.-1385 को टोल पोस्ट लखनपुर के कर्मयों ने जांच के लिए रोका। उसके कागजातों के अनुसार इस वाहन में सीमेंट भरा हुआ था, जिसे ए.सी.सी होशियारपुर ने फाइव ए.आर.आर. स्टोर पुलवामा के लिए भेजा था। ड्राइवर ट्रक लेकर फरार होने की कोशिश करने लगा। इस दौरान एक्साइज विभाग के कई कर्मियों ने उसका पीछा किया औऱ ड्राइवर को पकड़ने में सफलता प्राप्त की। इसके बाद ट्रक को बसंतपुर थाने ले जाया गया, जहां इस ट्रक की जांच करने पर एक्साइज कर्मियों को वाहन में से 16 पशु बरामद हुए। इस ट्रक के ड्राइवर की पहचान फरियाद अली पुत्र बशीर अहमद निवासी बन्ना जम्मू के रुप में हुई है।

इस पूरे ऑप्रेशन को लखनपुर के डिप्टी कमिश्नर एक्साइज प्रदीप सिंह मिन्हास को देख-रेख में एक्साइज विभाग के ई.टी.ओ. रोहित शर्मा और संदीप गुप्ता द्रारा अंजाम दिया गया। उनके अलावा इस टीम में एक्साइज इंस्पैक्टर धीरज कुमार और एक्साइज सब इंस्पैक्टर आकिब मलिक, मिलन गुप्त, साहिल चौधरी, कंवलजीत शान और दविन्द्र कुमार के अलावा एक्साइज गार्ड राजेश कुमार और नवीन शर्मा की टीम द्वारा सराहनीय काम किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News