अवंतिपोरा मुठभेड़ में शहीद SPO को भावभीनी श्रद्धांजलि, DGP बोले- बलिदान बेकार नहीं जाएगा (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 07:07 PM (IST)

श्रीनगर: पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतिपोरा में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए एक पुलिसकर्मी को बुधवार को श्रद्धांजलि दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलवामा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए विशेष जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रीनगर के पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में सभा आयोजित की गई। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह के नेतृत्व में इस सभा का अयोजन किया गया। पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों ने शहीद जवान शाहबाज अहमद को श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

बलिदान बेकार नहीं जाएगा: डीजीपी
श्री सिंह ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जवान को हम श्रद्धांजलि देते हैं। उनका बलिदान बेकार नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि घाटी में आतंकवाद-रोधी अभियानों मे तेजी आई है और इस तरह के कई अभियानों को सफलतापूर्वक अंजाम दिया गया जिनमें कई आतंकवादियों को मार गिराया गया है। 

PunjabKesari

श्री सिंह ने विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार को आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल( सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया और इस दौरान आतंकवादियों के साथ उनकी मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने कहा मुठभेड़ में एसपीओ शाहबाज अहमद और सेना का एक जवान शहीद हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News