लाठीचार्ज के विरोध में ABVP का प्रदर्शन, पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 02:48 PM (IST)

जम्मू(उदय): जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से अपनी लंबित मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर किए गए लाठीचार्ज के विरोध में अखिल भारतीय विघार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस मुख्यालय के सामने लेट कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शकारियों छात्रों ने जम्मू कश्मीर पुलिस महानिदेशक के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया कि शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया है। लाठीचार्ज करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

प्रदर्शकारियों ने अपने शरीर पर डाले सफेद कपड़ों पर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लिखे हुए थे। ए.बी.वी.पी. कार्यकर्ता पिछले कुछ दिनों से अपनी लंबित पड़ी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। शांतिपूर्वक प्रदर्शन दौरान पुलिस ने छात्रृ-छात्राओं पर लाठीचार्ज किया और काफी देर तक उन्हें हिरासत में रखा। इसी के विरोध में ए.बी.वी.पी. कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने मांग करते हुए कहा कि शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज करने वाले जम्मू-कश्मीर पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए।

PunjabKesari

सचिव प्रतीक रैणा ने कहा कि अगर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो ए.बी.वी.पी. अलग ढंग से प्रदर्शन करेगी। संयुक्त सचिव सुनक्ष और अक्षय ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक 44 बिंदुओं पर आधारित मांगों को पूरा नहीं किया जाता, कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर विरोध जताते रहेंगे। महिला कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस लाठीचार्ज की निंदा की। इस अवसर पर मुस्तफा अली, दीपक उपाध्याय, यशस्विनी, सुमेधा अरोड़ा, आकाश भगत, निखिल परिहार, रजत राजपूत, दिव्या, चितवन बाली, अरुण मन्हास, अभिराम व कुलविंद्र आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News