खेलो इंडिया अभियान के तहत 6 दिवसीय कोचिंग कैंप का आगाज, डीसी ने किया शुभारंभ

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 02:53 PM (IST)

उधमपुर(सौरभ): अमन एवं विकास की खातिर शुरु किए गए खेलो इंडिया अभियान के तहत स्पोर्ट्स काउंसिल के सहयोग से जिला प्रशासन की ओर से बैडमिंटन, टेबल टैनिस, बॉक्सिंग, योग एवं हॉकी का 6 दिवसीय कोचिंग कैंप अंडर-17 लड़के एवं लड़कियों के लिए इंडोर स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित किया गया।  जिला विकास आयुक्त डॉ. पीयूष सिंगला ने बतौर मुख्यातिथि कैंप की शुरुआत की। उनके साथ एस.एस.पी. राजीव ओम प्रकाश पांडे विशेष अतिथि के रुप में मौजूद थे।

PunjabKesari

वीरवार को कैंप में जिला उधमपुर के विभिन्न ब्लॉकों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। मुख्यातिथि ने प्रबंधकीय समिति एवं यूथ स्पोर्ट्स एंड सर्विसिज विभाग द्वारा कैंप के आयोजन के लिए किए गए संयुक्त प्रयासों के लिए बधाई दी। उन्होंने खेल में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि खेल गतिविधियों के माध्यम से युवा अपनी ऊर्जा को सकारात्मक रुप से इस्तेमाल कर सकते हैं। कैंप का शुभारंभ करने के बाद मुख्यातिथि ने खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें ओवरऑल विकास के लिए खेल गतिविधियों में बेहतरीन ढंग से हिस्सा लेने के लिए प्रति प्रेरित किया। 

PunjabKesari

इस मौके पर अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त अशोक कुमार, सी.आर.पी.एफ. की 137 बटालियन के कमांडैट खालिद खाल, ए.एस.पी. मजीब उर रहमाम, जिला सूचना अधिकारी इंजीनियर सज्जाद बशीर सुंबरिया, जिला खेल अधिकारी स्वर्ण सिंह, डी.एस.पी. हैडक्वार्टर रोहित चड़याल, स्पोर्ट्स काउंसिला प्रबंधक श्री चोपड़ा, थाना प्रभारी विजय चौधरी आदि शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News