पुलावामा में जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादी गिरफ्तार, अरिहाल ब्लास्ट में थे शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 03:23 PM (IST)

श्रीनगर(अंदौत्रा): पुलिस ने पुलवामा के अरिहाल में ब्लास्ट करने वाले आतंकी माड्यूल पर शिकंजा कसते हुए जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी आतंकी जुलाई में अरिहाल इलाके में हुए ब्लास्ट में शामिल थे।

PunjabKesari

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा के अरिहाल में जुलाई में हुए विस्फोट की जांच के दौरान पुलिस को मामले में शारिक अहमद नाम के एक व्यक्ति की संलिप्तता का पता चला, जो एक विदेशी आतंकवादी के साथ लगातार सम्पर्क में था और इलाके में हमलों की योजना बना रहा था। उन्होंने कहा अहमद ने जैश से जुड़े तीन अन्य शख्स आकिब अहमद, आदिल अहमद मीर और ओवैस अहमद के साथ मिलकर अरिहल इलाके में आतंकवादी हमले की साजिश रची और उसे अंजाम दिया। 

PunjabKesari

प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर चारों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि चारों जैश से जुड़े हैं और अरिहाल इलाके में हुए आतंकवादी हमले में उन्होंने सक्रिय भूमिका निभाई थी। प्रवक्ता ने बताया कि उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है और उसे जांच के लिए रिकॉर्ड में ले लिया गया है। मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News