मनवाल नाके पर 29 किलो चरस बरामद, महिला समेत चार तस्कर गिरफ्तार

2020-01-19T12:13:03.723

जम्मू(निश्चय): झज्जर कोटली पुलिस ने मनवाल में लगाए नाके के दौरान लाखों रुपए की चरस बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने महिला सहित 4 तस्करों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मामले की जानकारी देते हुए एस.डी.पी.ओ. नगरोटा मोहन लाल शर्मा ने बताया कि पुख्ता सूचना के आधार पर झज्जर कोटली थाने के प्रभारी इंस्पैक्टर राजेश खजूरिया और मनवाल चौकी प्रभारी ने नाडल मनवाल में नाका लगा कर वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान ऊधमपुर से जम्मू की तरफ आ रही एक सैंट्रो कार (नं.-डी.एल.4सीएस/9469) को जांच के लिए रोका गया। तलाशी के दौरान कार में लाई जा रही 29 किलो चरस बरामद की गई। पुलिस ने कार सवार 4 लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई नशे की खेप की कीमत 2 करोड़ बताई जा रही है। तस्कर यह खेप कार की सीट के नीचे छिपा कर ला रहे थे।

PunjabKesari

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें यह खेप जम्मू व पंजाब में पहुंचानी थी। आरोपियों की पहचान चालक फिरदोस अहमद पुत्र मोहम्मद सुल्तान निवासी सोपोर, बारामूला, रफीक अहमद पुत्र अली मोहम्मद खान, अली मोहम्मद खान पुत्र इब्राहिम खान व शाहिबा नूरी के रूप में की गई है।


Author

rajesh kumar

Related News