राजौरी में बस पलटी, 10 लोग जख्मी

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 05:08 PM (IST)

राजौरी: जम्मू के राजौरी जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 10 व्यक्ति घायल हो गए हैं। यह दुर्घटना तब हुई जब अगराती डूंगी से राजौरी बस स्टैंड की तरफ एक मिनी बस नंबर जेके11-2401 सड़क पर पलट गई। 

PunjabKesari

चश्मदीदों ने कहा कि राजौरी शहर के पास हिलमेंटन पुल के पास बनी अस्थायी सड़क पर बस पलट गई। इस हादसे का कारण सड़क की जर्जर हालत है। आसपास के लोगों ने कहा कि जिस समय हादसा हुआ उस समय अर्धसैनिक बलों के जवान तैनात थे। उन्होंने सभी घायलों को बचा लिया और घायल पांच लोग जिन्हें मामूली चोट आई थी, उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज राजौरी में लाया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया।

PunjabKesari

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद वाहन को जब्त कर लिया गया है। वही दूसरा हादसा राजौरी-कालाकोट रोड पर केसर गाला गांव में उस समय हुआ जब एक टाटा मोबाइल सड़क किनारे ही पलट गई। इस वाहन में घास काटने के लिए जा रहे लोग सवार थे। वाहन में सवार पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज राजौरी लाया गया है, जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। लोगों ने कहा कि वाहनों के चालान तो किए जाते हैं, लेकिन सड़कों की हालत सुधारने की तरफ किसी के द्वारा ध्यान नहीं दिया जाता है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News