बेहद अजीब है यह महिला, अपने मृत पति की खाती है राख, कहा- मुझे खुशी मिलती है

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 04:52 PM (IST)


ब्रिटेन:  ब्रिटेन में एक अजीबों-गरीब मामला देखने को मिला। दरअसल, ब्रिटेन की एक 26 वर्षीय महिला पति की अस्थियां खाती है । जी हां, यह सुनने में जीतना अजीब है उतना ही यह सच है। 

दरअसल, 26 वर्षीय केसी ने 2009 में शॉन से शादी की थी लेकिन एक घातक अस्थमा के दौरे के कारण उसकी मृत्यू हो गई।  तब से, उसने पति की राख को हर जगह ले जाने का फैसला किया। उसने टीएलसी के माई स्ट्रेंज एडिक्शन पर अपनी विचित्र आदत के बारे में भी बताया।

मैं अपने पति को हर जगह लेकर जाती हूं
उसने कहा कि मैं अपने पति को हर जगह किराने की दुकान, शॉपिंग, सिनेमा, खाने के लिए, कहीं भी ले जाती हूं, वह जाता है । मैं अपने पति को हर जगह, किराने की दुकान, खरीदारी, फिल्मों में, खाने के लिए, कहीं भी ले जाती हूं।   हालांकि लोगों को तब हैरानी हुई जब उसने स्वीकार किया कि वह भी राख खाती है। इतना ही नहीं, उसने कहा कि वह राख को 'खाना बंद नहीं कर सकती'।

मैं अपने पति को खा रही हूँ
केसी ने कहा कि मैं अपने पति को मिटाना नहीं चाहता थी, वह मेरा पति है मैं उसे अपने पास रखना चाहती थी इसलिए मैंने उसे अपनी उंगलियों से चाट लिया  और मैं लगभग दो महीने बाद भी उसकी राख खा रही हूं और मैं अपने आपको रोक नहीं सकती। उन्होंने कहा कि  मैं अपने पति को खा रही हूँ। 

वह ऐसा क्यों करती है?  
इस पर कैसी का कहना है कि जब मैं कलश खोलती हूं तो मुझे खुशी का अहसास होता है, यह मेरे लिए एक एड्रेनालाईन रश की तरह है और जितना अधिक मैं खाती हूं, मैं उतना ही उत्साहित हो जाती हूं जब तक मुझे एहसास नहीं होता कि बहुत कुछ नहीं बचा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News