पाक में दोस्त के साथ टहल रही कॉलेज छात्रा का अपहरण

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 10:34 AM (IST)

पेशावर: पाकिस्तान में एक कॉलेज छात्रा के अपहरण से हड़कंप मच गया है। पाक के सबसे बड़े शहर कराची के पॉश इलाके डिफेंस से रविवार 1 दिसंबर को अगवा हुई युवती दुआ निसार मंगी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। दुआ को रविवार देर रात उस समय अगवा किया गया जब वह अपने दोस्त हारिस सोमरो के साथ चहलकदमी कर रही थी कि एक वाहन में सवार चार से पांच लोगों ने उसे अगवा कर लिया।

PunjabKesari

हारिस ने जब विरोध किया तो इन लोगों ने उसे गोली मार दी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है सनसनीखेज वारदात के बाद सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री ने पुलिस को विशेष टीम का गठन कर दुआ को जल्द से जल्द बरामद करने का निर्देश दिया हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में सुराग नहीं लगा पाई है। दुआ की रिहाई के लिए सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक मुहिम छेड़ी गई है।

PunjabKesari

'जंग' ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि 20 वर्षीय दुआ यूनिवर्सिटी आफ लंदन से कानून की पढ़ाई कर रही है और उसके फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वह महिलाओं के अधिकारों के लिए आवाज उठाने वाले एक वैश्विक संगठन से भी संबद्ध है। 'एक्सप्रेस न्यूज' ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि जांच एजेंसियों का ध्यान दुआ के एक दोस्त पर केंद्रित है। दुआ कुछ समय पहले विदेश गई थी जहां उसकी मुलाकात मुजफ्फर नाम के एक युवक से हुई। देश लौटने के बाद दुआ और मुजफ्फर में दूरी बढ़ गई जिससे मुजफ्फर परेशान बताया जा रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News