मौलाना फजलुर रहमान का वार- "सही समय पर खोलेंगे पत्ते, हैरान रह जाएगी इमरान सरकार"

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 11:53 AM (IST)

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान में  विपक्षी दलों का गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट( PDM)  इमरान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ और लगातार रैलियों व विरोध प्रदर्शनों से सत्ता छोड़ने का दबाव बना रहा है। एक  जनसभा को संबोधित करते हुए  PDM के अध्यक्ष मौलाना फजलुर रहमान ने कहा है कि हम सही समय पर अपने पत्ते खोलेंगे जिससे   इमरान सरकार हैरान रह जाएगी और उसके पास इस्तीफा देने अलावा और कोई रास्ता नहीं बचेगा।  

 

इससे पहले एक रैली में पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने चेतावनी दी कि यदि इमरान सरकार ने सीधे तरीके से 31 जनवरी को इस्तीफा नहीं दिया तो विपक्ष कड़े निर्णय लेने से भी पीछे नहीं हटेगा। उन्होने कहा कि हमारी रैलियों में जो भीड़ जुट रही है, यदि उनसे सीधे इस्लामाबाद पहुंचने के लिए कह दिया गया तो प्रधानमंत्री इमरान खान को छिपने की जगह भी नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा इस्लामाबाद मार्च होकर रहेगा। इसकी तारीख की घोषणा जनता की सहूलियत और मौसम को देखते हुए की जाएगी। उन्होंने मच्छ नरसंहार की भी कड़ी आलोचना की। मरयम नवाज ने इमरान को फर्जी और अक्षम प्रधानमंत्री बताया।

 

उधर,  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि विपक्षी दलों के गठबंधन से उन्हें कोई खतरा नहीं है। विपक्षी दल खुद अपनी मौत मर चुका है। उन्होंने कहा कि विरोधी चाहते हैं कि उनके भ्रष्टाचार के मामलों में राहत दे दी जाए। ऐसा वह कुछ भी नहीं करने जा रहे हैं। भ्रष्टाचार के किसी भी मामले में किसी को भी कोई रियायत नहीं दी जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News