फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे यात्री तभी शख्स ने खोली पैंट और कर दिया पेशाब, देखें Video

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 05:17 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: हवाई यात्रा के दौरान यात्रियों की अजीबोगरीब हरकतें करना आम बात है, आए दिन इस तरह के मामले सुनने को मिल ही जाते हैं। ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स एयरपोर्ट पर सबके सामने पेशाब करता दिखाई दे रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

PISS OFF, 2019! See you all next year!! ✈️👋🏼🎉😘💦 (yes this is a passenger urinating in the terminal) #nye #newbeginnings 🌈 • • • #passengershaming #instagramaviation #comeflywithme #airlinelife #airplaneetiquette #frequentflyer #crewlife #plane #aviation #cabincrew #avgeek #cabincrewlife #flightattendant #flightattendantlife #stewardess #flightattendantproblems #travel #flightattendants #instapassport #aviationgeek #FAlife #airtravel #travelgram #traveltips #pilotlife #frequentflier #pissonmebeatme #pissonplanes

A post shared by Passenger Shaming (@passengershaming) on Dec 31, 2019 at 6:37am PST

 

'यह शख्स कौन है और यह वीडियो किस एयरपोर्ट का है इस बात की तो पुष्टि नहीं हुइ है लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक अधेड़ उम्र का शख्स हवाई अड्डे के टर्मिनल के वेटिंग रूम में बैठा है। इसी बीच वह अपनी पैंट की जिप खोलता है और कुर्सी पर बैठे बैठे ही पेशाब करने लगता है। वहां बैठे अन्य यात्री शख्स की हरकत देख हैरान रह जाते हैं। हालांकि किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। 

 

पैसेंजर्स शेमिंग नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस घटना का वीडियो शेयर किया गया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इस शख्स की शर्मनाक हरकत की निंदा कर रहे हैं। कई यूजर्स इस शख्स को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि कोई भी इस बारे में कुछ क्यों नहीं कर रहा है? बस वहां बैठे देख रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News