मास्क के लिए टोका तो महिला ने दुकान में ही उतार दिए सारे कपड़े- CCTV में रिकॉर्ड हुई यह शर्मनाक हरकत

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 02:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना से बचने के लिए जहां WHO ने मास्क पहनने से लेकर हैंड सैनिटाइज और सोशल डिस्टेसिंग को अपनी गाइडलाइन में जारी किया है वहीं मास्क पहनने को लेकर एक महिला इतना गुस्सा हो गई कि उसने अपने सारे कपड़े तक उतार दिए।
 

जी हां,  एक ऐसी ही महिला का वीडियो सामने आया है जिसने मास्क से बचने के लिए अपने सारे कपड़े ही उतार दिए। नए साल के पहले दिन यह महिला जैसे ही अर्जेंटीना के एक आइसक्रीम दुकान में गई तो  इसे देखकर सभी हैरान हो गए। दरअसल, इस दौरान महिला ने सिर्फ अंडरगार्मेंट्स ही पहन रखे थे क्योंकि वह मास्क पहनने की बजाय अपनी ड्रेस को उतार कर अपना मुंह कवर कर रही थी।

 
 पश्चिमी अर्जेंटीना के मेंडोज़ा प्रांत के गोडॉय क्रूज शहर में इस महिला की यह सारी हरकत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान महिला के अलावा एक पिता भी अपनी तीन बेटियों के साथ आइसक्रीम खरीदने के लिए काउंटर के पास खड़े हैं कि तभी महिला दुकान में आती है और एक टाॅप से अपना मुंह कवर करती है इससे पहले इस महिला ने स्टाफ के सदस्यों से कहा कि मुझे मास्क के लिए मत टोको, मैं इसे लगा रही हूं।  इसके बाद उन्होंने यहां से 11 आइसक्रीम खरीदी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News