ट्रंप की जीत के लिए उनकी धर्मगुरु कर रहीं हैं टोना-टोटका, अफ्रीका से बुला रहीं हैं देवदूत (Video)

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 01:31 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के जैसे -जैसे परिणाम सामने आ रहे हैं रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन जीत के बेहद करीब नज़र आ रहे हैं। खुद को हार के करीब देख ट्रंप जहां कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं वहींं उनकी धार्मिक मामलों की सलाहकार पाउला वाइट ने एक अजीबोगरीब प्रार्थना सभा शुरू की है और ये टोना-टोटका जैसी नज़र आ रही है। दरअसल अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडन ने रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मजबूत बढ़त बना ली है।

 

Presidential spiritual adviser Paula White is currently leading an impassioned prayer service in an effort to secure Trump's reelection. pic.twitter.com/hCSRh84d6g

— Right Wing Watch (@RightWingWatch) November 5, 2020

ट्रंप को पिछड़ता देख उनकी धार्मिक मामलों की सलाहकार पाउला वाइट ने एक अजीबोगरीब प्रार्थना सभा शुरू की है । वायरल हो रहे वीडियो में पाउला कह रही हैं, 'मैंने जीत की गूंज सुनी है। ईश्‍वर कह रहे हैं कि यह हो चुका है इसके लिए मैंने सुना है जीत, जीत, जीत,।' इस वीडियो में ट्रंप के दोबारा चुनाव जीतने के लिए प्रार्थना के दौरान पाउला ने कहा कि ट्रंप को जिताने के लिए देवदूत प्रभु यीशू मसीह के नाम पर यहां आ रहे हैं। इसके बाद वे लैटिन भाषा में भी कुछ प्रार्थनाएं करती नज़र आ रही हैं।

 

Paula White battles the "demonic confederacies" that are attempting to steal the election from Trump. pic.twitter.com/Bt3BJOkJIV

— Right Wing Watch (@RightWingWatch) November 5, 2020

वीडियो में वह कई बार बस यही दोहराती नजर आ रही हैं कि मैंने जीत की आवाज सुनी है। पाउला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसका मजाक बना रहे हैं। इस वीडियो में पाउला कह रहीं हैं कि उन्होंने अफ्रीका से देवदूत बुलाएं हैं जो कि ट्रंप की जीत सुनिश्चित करेंगे। बता दें कि बाइडन बहुमत के बेहद करीब हैं और ट्रंप लगातार चुनावों में धांधली का आरोप लगा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News