न्यूयॉर्क हमला: कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़े और गैस मास्क पहन हमलावर ने बरसाई गोलियां, भयावह था स्टेशन का मंजर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 10:02 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन स्थित सबवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिससे 20 लोग बुरी तरह घायल हो गए। हमलावर की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। 36वें स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर हमले में 10 लोगों को गोलियां लगी हैं और कुल मिलाकर कम से कम 20 लोग घायल हुए हैं। अधिकारियों ने कहा कि पांच घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

PunjabKesari

वहीं एक संदिग्ध की तस्वीर सामने आई है, जिससे पुलिस पूछताछ करना चाहती है। शख्स का नाम फ्रैंक जेम्स बताया गया है। न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट ने उसकी तस्वीर भी शेयर की है। इसके साथ-साथ पुलिस ने एक वैन भी बरामद की है। माना जा रहा है कि यह वैन सब-वे स्टेशन तक पहुंचने के लिए इस्तेमाल की गई थी। पीक ऑवर यानी जिस वक्त ट्रेन में काफी भीड़ होती है, तब मंगलवार को यह हमला किया गया था।

PunjabKesari

गैस मास्क पहनकर आया था हमलावर
हमलावर गैस मास्क पहनकर आया था और उसने ऐसे कपड़े पहने हुए थे जैसे निर्माण कार्य से जुड़े लोग पहनते हैं। रेलवे स्टेशन पर शख्स ने पहले स्मोक ग्रेनेड जैसा कुछ फेंका, जिससे वहां धुआं-धुआं हो गया। धुएं का असर हमलावर पर नहीं हुआ क्योंकि उसने गैस मास्क पहना हुआ था। धुएं के बीच ही शख्स ने गोलीबारी की, जिसमें अब 20 लोग जख्मी बताए गए हैं। लोगों को धुएं की वजह से समझ ही नहीं आया कि गोली आखिर चल कहां से रही हैं। धुआं हटने के बाद रेलवे स्टेशन को जो दृश्य था वह बहुत ही भयावह था, सभी तरफ खून ही खून दिख रहा था। लोग दर्द से कराह रहे थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News