नाबालिग ने 11 साल की बच्ची से 100 बार किया रेप, बाथटब में हुआ बच्चे का जन्म

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 03:02 PM (IST)

न्यूयॉर्कः अमेरिका में रेप के एक दिल दहला देने के मामले में पुलिस ने 17 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इस नाबालिग लड़के ने 11 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से सौ बार बलात्कार किया। पुलिस के सामने लोपेज़ नाम के इस लड़के ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। बताया जाता है कि लड़की आरोपी की दूर की रिश्तेदार है। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब अचानक लड़के के पिता नवजात को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों को बताया कि किसी ने उनके घर के बाहर नवजात बच्चे को छोड़ दिया ।

 

 नवजात को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। दरअससल बच्चे का अम्बिलिकल कॉर्ड और प्लेसेंटा भी जुड़ा थाय़ इतना ही नहीं बच्चे की बॉडी का तापमान भी खतरे के स्तर पर था।डॉक्टरों को बाद में पता चला कि बच्चे का जन्म एक बाथटब में हुआ था। 17 साल के लड़के के पिता ने बताया कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि उसका बेटा रेप कर रहा थाय़ साथ ही लड़की की प्रेगनेंसी की भी उन्हें खबर नहीं थी।

 

बाद में लड़के ने पुलिस को बताया ने उसने करीब सौ बार उस लड़की का रेप किया। पुलिस को बाद में ये भी पता चला है कि ये लड़का हफ्ते में कम से कम दो बार रेप करता था। लोपेज़ को इस मामले में आजीवन कारवास की सजा मिल सकती है। पुलिस के मुताबिक, लोपेज़ और उसका परिवार गैरकानूनी तरीके से अमेरिका में रह रहा थाय़फिलहाल लड़के और उसके घरवालों से लगातार पूछताछ चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News