McDonald का चिकन नगेट खाने से बिगड़ी बच्ची की हालत, थूकने पर निकला फेस मॉस्क (Pics)

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 05:12 PM (IST)

लंदनः  इंग्लैंड में मैकडॉनल्ड्स का चिकन नगेट खाने से  6 वर्षीय  एक लड़की की हालात खराब हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बच्ची  मैडी अपनी मां  लॉरा आर्बर (के साथ मैकडॉनल्ड्स  चिकन नगेट खाने के लिए हैपशायर के एल्डरशॉट मैकडॉनल्ड्स स्टोर गईं जहां उन्होंने 20 पीस नगेट आर्डर किए। दोनों मां-बेटी वहां खाने का मजा ले रही थी कि अचानक मैडी के गले में कुछ फंसने से उसका दम घुटने लगा तो उसकी मां  लॉरा आर्बर (32) घबरा गई।

 

PunjabKesari

मैडी की मां ने दावा किया  उसने जल्दी से बेटी के मुंह से जबरन चिकन नगेट बाहर निकाल लिया और उसका पीस देख कर हैरान रह गई। चिकन नगेट में एक नीला सर्जिकल फेस मास्क था जो मैडी के गले में फंस गया था। मां लॉरा आर्बर का कहना है कि वह अपनी बेटी के मुंह से चिकन नगेट निकालने में कामयाब रही और कहा "यह एक नीला  फेस मास्क था, जो  नगेट के साथ ही पका दिया गया था"। लॉरा ने जब इसकी शिकायत स्टोर के मैनेजर से की तो उन्होंने अपनी गलती मानने से इंकार करते हुए कहा कि यह उनके स्टोर में नहीं  पकाया गया है। 

PunjabKesari

आर्बर के  रिपोर्ट करने के  बाद मैकडॉनल्ड्स के प्रवक्ता ने कहा कि यह  एक बड़ी भूल है और खाद्य सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है । प्रवक्ता ने कहा कि  हम किसी भी  तरह की खामियों से बचने के लिए कठोर नियमों का पालन करते हुए गुणवत्ता मानकों  का पूरा ख्याल रखते हैं। मैकडॉनल्ड्स प्रवक्ता का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि चूक कहां से हुई।  इस बारे में लॉरा का कहना है कि वह इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को जागरुक करना चाहती हैं कि बाहर खाना हमेशा सुरक्षित नहीं होता। लॉरा ने कहा कि रेस्टोरेंट में खाना मजेदार जरूर हो सकता है लेकिन सेफ नहीं।  

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News