12वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची, डिलीवरी बॉय ने ऐसे कैच कर बचाई जान (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 12:00 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः वियतनाम में एक मासूम बच्ची के मौत के मुंह में जाने और फिर बचने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला हनोई का है जहां  में एक डिलीवरी बॉय ने 12वीं मंजिल से गिर रही 2 साल की बच्ची को कैच करके बचा लिया। डिलीवरी बॉय  न्गुयेन नागॉस मान्ह (31) एक डिलीवरी करने के लिए कार में बैठे इंतजार कर रहे थे । तभी उन्होंने एक बच्चे के रोने की आवाज सुनी। उन्होंने देखा कि एक महिला चिल्ला रही है और खिड़की के बाहर गर्दन निकालकर देख रही है। उन्हें पहले लगा कि शायद बच्ची कोई बदमाशी कर रही है लेकिन फिर उन्होंने देखा कि बच्ची नीचे गिर रही है और जमीन से 50 मीटर ऊपर है। उन्होंने देखा कि बच्ची बालकनी पर लटकी हुई है। 

 

इसके बाद मान्ह  अपनी कार से तेजी से निकले और बिल्डिंग के करीब चले गए और जहां बच्ची थी उसके करीब पहुंचने की कोशिश करने लगे।  वह वहां के जनरेटर की छत पर चढ़ गए और जब बच्ची गिरने लगी तो वह उसे बचाने के लिए कूद गए। इसके चलते छत पर एक डेंट भी पड़ गया। मान्ह ने बताया कि उन्होंने बच्ची को बचाने के लिए अपनी ओर से भरसक प्रयास किया और आखिरकार वह अपनी इस कोशिश में सफल हो गए।

PunjabKesari

घटना का  वीडियो पास के ही अपार्टमेंट में रहने वाले एक शख्स ने बनाया है जिसमें दिख रहा है कि बच्ची किस तरह बालकनी की पतली सी रेलिंग में झूल रही है। बच्ची कुछ देर उसे पकड़ने की कोशिश करती है लेकिन बाद में वह असफल होकर गिरने लगती है जिसे कि ये डिलीवरी बॉय कैच कर लेता है। बच्ची के मुंह से खून आने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसका कूल्हा खिसक गया है हालांकि उसे और किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News