22 घंटे तक कुछ नहीं खाते हैं ट्विटर के सीईओ, डाइट पर छिड़ी बहस

4/15/2019 2:01:25 PM

न्यूयार्कः ट्विटर के CEO जैक डोर्सी अपनी डाइट के कारण सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गए हैं । इन दिनों उनकी डाइट को लेकर काफी चर्चा छिड़ी हुई है। डोर्सी दिन के 22 घंटे तक कुछ नहीं खाते, पांच मील तक चलकर अपने ऑफिस जाते हैं और ब्रेकफास्ट एवं लंच भी नहीं करते। वह केवल एक बार ही खाना खाते हैं। इस खाने में वह मीट और मछली सलाद, हरी सब्जियां या फिर फल खाते हैं।

केवल इतना ही नहीं डोर्सी मानसिक स्वास्थ्य के लिए रोजाना 15 मिनट तक बर्फ में नहाते हैं। वहीं वीकेंड पर वह बिलकुल खाना नहीं खाते, इन दो दिनों तक वो केवल पानी पीते हैं। फिटनेस पर्सनेलिटी बेन ग्रीनफील्ड के साथ एक पोडकास्ट में डोर्सी ने कहा कि अपने स्वास्थ्य को सजा देकर उन्हें तीक्ष्ण रहने में मदद मिलती है। डोर्सी की इस डाइट पर ट्विटर पर एक यूजर ने कहा है, "ये कोई वेल्नेस हैक नहीं है। यह एक अनियमित खानपान है।"

इससे पहले जनवरी में भी डोर्सी ने एक ट्वीट करते हुए अपने खाने के रुटीन के बारे में बताया था, जिसकी आलोचना की गई थी। बता दें डोर्सी रोजाना दो घंटे तक ध्यान करते हैं। उन्होंने इस ट्वीट में कहा था कि ब्रेकफास्ट/लंच/डिनर न करते हुए उन्हें दिन बड़ा लगता है।

 


Tanuja

Related News