प्रेस काफ्रेंस के बीच से अचानक ट्रंप को ले गए सुरक्षाकर्मी, कोरोना पर दे रहे थे ब्रीफिंग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 09:00 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को उनके सुरक्षाकर्मी अचानक भारी सिक्योरिटी के साथ उनको प्रेस काफ्रेंस के बीच से लकर चले गए। ट्रंप के अचानक इस तरह चले जाने से हर कोई हैरान रह गया। दरअसल व्हाइट हाउस के पास हुई गोलीबारी के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस पर दे रहे ब्रीफिंग को अचानक छोड़ कर चले गए।

PunjabKesari

स्थानीय मीडिया ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कोरोना वायरस की ब्रीफिंग से अचानक निकलने के बाद ट्रंप हालांकि कुछ देर बाद वापस आ गए जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों को बताया कि व्हाइट हाउस के पास कुछ गोलीबारी की घटना हुई है जिसको लेकर खुफिया विभाग के अधिकारी उन्हें जानकारी दे रहे थे।

PunjabKesari

ट्रंप ने कहा कि स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में हैं। मैं अधिकारियों को त्वरित और बहुत प्रभावी तरीके से काम करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। ट्रंप ने कहा कि व्हाइट हाउस के पास वास्तविक में गोलीबारी हुई है और किसी को अस्पताल ले जाया गया। मैं व्यक्ति की हालत नहीं जानता लेकिन ऐसा लगता है कि व्यक्ति को खुफिया विभाग के अधिकारियों द्वारा गोली मारी गई है इसलिए हम देखेंगे कि क्या होता है। ट्रंप दरअसल कोरोना वायरस को लेकर प्रतिदिन की जाने वाली मीडिया ब्रीफिंग में आए थे और तभी एक अधिकारी के कुछ कहने के बाद वह तुरंत वहां से चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News