ट्रंप ने बेटी इवांका और पॉम्पियो को कही बेहद बोल्ड बात (Video)

7/1/2019 12:00:37 PM

सियोलः जापान में जी-20 समिट में हिस्सा लेने के बाद लौटते हुए रविवार को दक्षिण कोरिया गए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यहां ओसान एयरबेस पर तैनात अमेरिकी अधिकारियों को संबोधित किया। इस दौरान ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका ट्रंप और विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो को एक साथ मंच पर बुलाया और बेहद बोल्ड अंदाज में उन्हें 'खूबसूरत जोड़ी', 'ब्यूटी ऐंड द बीस्ट' कहा। ट्रंप ने कहा कि इन दोनों ने ही दोनों नेताओं (ट्रंप और किम जोंग-उन) को मिलाने में अहम भूमिका निभाई।

PunjabKesari

ट्रंप ने अपने अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा,   'सब लोग बहुत खुश थे और उत्तर कोरिया में बहुत से लोगों की आंखें नम थीं और यह बड़ी बात है।  इस दौरान ट्रंप ने कहा कि हमारे पास शानदार लोगों की टीम है, जो जानती है कि यह कैसे होगा। उन्होंने कहा विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो यहां हैं... आप मंच पर आएं... और इवांका ट्रंप भी स्टेज पर आएं। कितनी खूबसूरत जोड़ी है, ब्यूटी ऐंड द बीस्ट।' अमेरिकी राष्ट्रपति का यह बयान उस समय आया जब कुछ घंटे पहले ही उनकी मुलाकात उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन से हुई थी।

PunjabKesari

इस दौरान ट्रंप ने मिलिटरी डीमार्केशन लाइन को पार कर उत्तर कोरिया की जमीन पर कदम रखा। इसके बाद किम ने कहा, 'यह ऐतिहासिक पल है।' ट्रंप ने आगे कहा, 'सीमा के पार जाना एक सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि उनके और किम के बीच गहरी दोस्ती है। किम से हाथ मिलाने के बाद ट्रंप किम के साथ करीब 20 कदम उत्तर कोरिया की जमीन पर आगे बढ़े। ट्रंप ने किम को वाइट हाउस आने का निमंत्रण भी दिया है।


Tanuja

Related News