आंतकी संगठन TLP ने मंत्री शेख राशिद को बताया झूठा, कहा- कोई मामला नहीं सुलझा

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 12:14 PM (IST)

इस्लामाबाद: प्रतिबंधित तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (TLP) की केंद्रीय समिति ने बुधवार को कहा कि देश के आंतरिक मंत्री शेख राशिद ने झूठ बोला है कि इसके और सरकार के बीच चल रहे मामलों को सुलझा लिया गया है। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार समिति ने आगे कहा कि प्रदर्शनकारी अब जल्द ही मुरीदके से इस्लामाबाद के अपने घोषित गंतव्य के लिए रवाना होंगे, ताकि सरकार के शीर्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज मामलों को लेकर प्रदर्शन किया जा सके।

 


समूह की केंद्रीय समिति द्वारा जारी एक बयान का हवाला देते हुए टीएलपी नेता सैयद सरवर शाह सैफी  ने बताया कि  शेख राशिद ने कल झूठ बोला कि मामलों को सुलझा लिया गया है। उन्होंने रात 8 बजे संपर्क के बारे में भी झूठ बोला। उनसे  शेख सहित किसी भी सरकारी अधिकारी ने संपर्क नहीं किया है।" बयान में कहा गया कि  पूरा देश सरकार की दुर्भावनापूर्ण मंशा को देख रहा है।  इससे पहले सोमवार को राशिद ने एक दिन पहले बातचीत के दौरान सरकार द्वारा टीएलपी के साथ की गई प्रतिबद्धताओं को पूरा करने का आश्वासन दिया था। उन्होंने कहा था कि  प्रधान मंत्री इमरान खान के सऊदी अरब से लौटने के बाद  इस मामले पर बुधवार को एक संघीय कैबिनेट बैठक के दौरान चर्चा की जाएगी।

 

मंगलवार को आंतरिक मंत्री ने कहा था कि सरकार के पास टीएलपी की मांगों पर कोई “आरक्षण” नहीं है । उन्होंने दोहराया कि सरकार और टीएलपी अन्य सभी मुद्दों पर एक समझौते पर पहुंच गए हैं और वह डॉन के अनुसार रात 8 बजे फिर से समूह से संपर्क करेंगे। TLP ने घोषणा की है कि शेख राशिद द्वारा सरकार द्वारा टीएलपी की मांग को पूरा नहीं करने की घोषणा के बाद उसके कार्यकर्ता इस्लामाबाद पर मार्च करेंगे। TLP के सैकड़ों कार्यकर्ता पिछले हफ्ते पूरे देश में सड़कों पर उतर आए थे ताकि सरकार पर उसके प्रमुख हाफिज साद हुसैन रिजवी की रिहाई के लिए दबाव बनाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News