धरती पर बड़े धमाके को तैयार सूर्य; इंसानों को मिलेगी शक्तियां, बन जाएंगे सुपरहीरो !

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 04:15 PM (IST)

 इंटरनेशनल डेस्कः  पृथ्वी के बारे में कई तथ्यों पर वैज्ञानिक लगातार अध्ययन कर रहे हैं।  वैज्ञानिक  टाइम ट्रैवलिंग को लेकर भी रिसर्च में जुटे हैं। हालांकि इसके बारे में कोई पुख्ता सबूत नहीं है, लेकिन कई वैज्ञानिक  मानते हैं कि टाइम ट्रैवलिंग (एक काल से दूसरे काल यानि समय में जाना) संभव है और इंसान भविष्य में ये आसानी से कर पाएगा।  इस बीच खुद को 'टाइम ट्रैवलर' बताने वाले एक शख्स ने चौंकाने वाला दावा किया है। उसने कहा है कि सूर्य से पृथ्वी पर ऊर्जा का एक भयानक धमाका होने वाला है और इस धमाके के बाद पृथ्वी पर 'सुपरहीरो' और 'सुपरविलेन' पैदा होंगे।

PunjabKesari

डेलीस्टार की रिपोर्ट के अनुसार  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए शख्स ने ये  दावा किया है।  इन दावों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है  लेकिन @timevoyaging नाम के इस यूजर के वीडियो पर 5400 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक  टाइम ट्रैवलर ने वीडियो में लोगों को चेतावनी दी है कि ये भयंकर धमाका नवंबर 2022 में होगा।  सूर्य जब पृथ्वी पर एक 'दुर्लभ ऊर्जा' का धमाका करेगा, तब उससे 10 लोगों को सुपरपावर्स मिलेंगी।  उसने आगे दावा किया कि इस धमाके में जो लोग बुरी तरह प्रभावित होंगे उनमें टेलीकिनेसिस से लेकर असीम सहनशक्ति जैसी शक्तियां आ जाएंगी, लेकिन उनमें से सभी उनका इस्तेमाल अच्छे के लिए नहीं करेंगे। 

PunjabKesari

अपने बारे में बताते हुए शख्स ने कहा, 'सावधान! हां, मैं एक रियल टाइम ट्रैवलर हूं। बहुत जल्द 10 लोगों के सुपर पावर मिलेगी। आने वाले 14 नवंबर 2022 को सूर्य से एक तरह की ऊर्जा निकलेगी, जो धरती से टकराएगी। शख्स ने दावा किया कि इस ऊर्जा से 10 लोग बुरी तरह प्रभावित होंगे उन्हें शक्तियां मिलेंगी।  इनमें से कुछ शक्तियां सहनशक्ति और टेलीकिनेसिस जैसी अच्छी होंगी, वहीं कुछ ऊर्जा बेहद बुरी होंगी और आपकी जिंदगी बर्बाद कर सकती हैं। खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले शख्स के वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ लोग इस दावे को सही मान रहे हैं, तो कुछ लोग इसपर विश्वास नहीं कर रहे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा कि वो कौन से 10 लोग हैं जिनको ये शक्तियां मिलेंगी। वहीं एक अन्य यूजर्स ने कहा कि उसे सुपर हीरो बनना है, ये शक्तियां उसे ही मिलनी चाहिए 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News