शराब की यह कंपनी दे रही शाही ​नौकरी, लाखों की सैलरी के साथ मिलेगा ऐशो आराम भी

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 03:27 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: आज के इस दौर में मनपंसद नौकरी मिलना हर किसी की किस्मत में नहीं  है। कई बार मेहनत करने के बावजूद भी लोगाें को अपनी नौकरी में सफलता नहीं मिल पाती है। इसी मुश्किल दौर के बीच एक शराब बनाने वाली कंपनी शाही ​नौकरी ऑफर कर रही है। शाही इसलिए क्याेंकि इस कंपनी में काम करने वाले को लाखों की सैलरी तो मिलेगी ही साथ ही ऐशो आराम भी मिलेगा।

PunjabKesari
हम आपको बताने जा रहे हैं शराब बनाने वाली कंपनी Murphy Goode Winery के बारे में। अमेरिका की यह कंपनी कैलिफोर्निया के सोनोमा में स्थित अपनी फैक्ट्री के लिए यह जॉब ऑफर कर रही है। जिसे नौकरी मिलेगी, उसे अपनी पसंद का काम करने की छूट होगी। 21 साल या इससे अधिक उम्र का कोई भी शख्स इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकता है, बस उसके पास अमेरिका में काम करने की मंजूरी होनी चाहिए।

PunjabKesari

नौकरी पाने वाले को पहले वीडियो रेज्यूम में बताना होगा कि वह यह नौकरी क्यों करना चाहता है।  रोल वैल्यू, क्रिएटिविटी, डिजाइन, स्किल और अनुभव के आधार पर कैंडिडेट का चयन किया जाएगा।  नौकरी करने वाले व्यक्ति को शराब फैक्ट्री के विभिन्न काम की जानकारी हासिल करनी होगी और ई-कॉमर्स के बारे में भी सीखना होगा। व्यक्ति को अलग-अलग टीम के साथ कम्यूनिकेशन करना होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News