महिला ने पति को गले में चेन बांध ‘कुत्ता’ बनाकर रेलवे स्टेशन पर घुमाया, बताई अजीब वजह (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 05:29 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः ब्राजील में एक महिला की पति के साथ अजीबोगरीब हरकत सोसल मीडिया पर बहस का विष य बनी हुई है।  यहां के एक रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोग उस वक्त हैरान रह गए जब एक महिला अपने पति के साथ ‘कुत्ते’ जैसा बर्ताव करने लगी। महिला का पति डॉग के गेटअप में था और उसके गले में जंजीर भी बंधी थी। काफी देर तक महिला पति के साथ ऐसे घूमती रही, जैसे वो किसी डॉग को टहला रही हो।  यह देखकर आम यात्रियों के साथ-साथ स्टेशन पर तैनात पुलिसकर्मी भी चौंक गए।

PunjabKesari


‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम लौना काजकी और उसके पति का नाम आर्थर ओ उर्सो  है। लौना ने अपने पति को कुत्‍ते की पोशाक पहनाई और उसके गले में पट्टा बांधकर भीड़ भरे स्‍टेशन पर ले गईं। कपल का दावा है कि इस तरह से डॉग बनकर सार्वजनिक स्‍थान पर जाने से कामवासना बढ़ती है। आर्थर ओ उर्सो की ड्रेस चमड़े से बनी हुई थी और उसमें चेन भी लगी हुई थी। इस दौरान स्‍टेशन पर कपल ने फोटोशूट भी कराया।  एक फोटो में लौना पति आर्थर के गले में बंधी चेन खींचती हुई दिख रही हैं।

 PunjabKesari
स्टेशन पर मौजूद जिस शख्स ने इस कपल की हरकतों को देखा, वो कुछ देर के लिए सोच में पड़ गया कि आखिर माजरा क्या है।ऑर्थर ने कहा, 'लोग मेरी कास्‍ट्यूम देखकर आश्‍चर्यचकति रह गए। उनके लिए ये एकदम नया अनुभव था’। स्टेशन के बाद कपल इसी अंदाज में अन्‍य सार्वजनिक स्थलों पर भी गया। पति ऑर्थर ने दावा किया कि यह एक अलग तरह का रोमांच है इससे उनकी कामवासना बढ़ती है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, ‘दूसरे लोगों को भले ही ये अजीब लगे, लेकिन हमारी सेक्स लाइफ इससे बेहतर होती है’। बता दें कि इससे पहले कनाडा में भी एक महिला ने इसी तरह की हरकत की थी और  इसके लिए उसे जुर्माना भी भरना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News