ट्रंप से मिलने वाले अधिकारी को हुआ कोरोना, जस्टिन ट्रूडो ने खुद को घर में कैद किया

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 11:12 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः ब्राजील की सरकार के अधिकारी जिन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के फ्लोरिडा के रिसॉर्ट में शनिवार को एक आधिकारिक बैठक में हिस्सा लिया था, उन्हें कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की जानकारी ब्राजील के अखबार एस्ताडो दे साओ पाउलो ने गुरुवार को दी है।

वहीं कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भी कोरोना वायरस के खतरे के चलते खुद को अपने कमरे में अकेला कर लिया है। इस बात की जानकारी उनके ऑफिस ने दी है। अधिकारियों ने बताया है कि उनकी पत्नी में कोविड-19 संक्रमण के शुरुआती लक्षणों की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने बताया कि उनकी पत्नी सोफी ग्रेगोइरे ट्रूडो,ने ब्रिटेन के एक समारोह में भाषण दिया, जिसके बाद उनमें संक्रमण के लक्षण देखे गए।

ब्राजील के राष्ट्रपति के साथ उनके स्टाफ ने की थी अमेरिका की यात्रा
ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो के संचार प्रमुख जिन्होंने इस सप्ताहांत फ्लोरिडा स्थित रिसॉर्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात की थी वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सरकार ने गुरुवार को यह जानकारी दी। विज्ञप्ति के मुताबिक ब्राजीलियाई राष्ट्रपति का कार्यालय,राष्ट्रपति और उनके साथ गए सभी स्टाफ जिन्होंने गत हफ्ते मंगलवार से शनिवार के बीच अमेरिका की यात्रा की थी के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए हर रक्षात्मक कदम उठा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News