फिर बची नेपाल के PM ओली की कुर्सी! 2 दिन बाद होगा किस्मत का फैसला

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 01:59 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: इस्तीफा देने के लिये अपनी ही पार्टी के नेताओं के दबाव का सामना कर रहे नेपाल के प्रधानमंत्री के. पी. शर्मा ओली का भविष्य तय करने के लिये सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी की स्थायी समिति की महतवपूर्ण बैठक बुधवार तक स्थगित कर दी गई है। आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की गयी है। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार सूर्य थापा ने बताया कि बैठक बुधवार तक के लिये टल गयी है। इस बैठक के स्थगित होने के करणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। पहले ही दो बार स्थगित हो चुकी स्थायी समिति की सोमवार को होने वाली बैठक में 68 वर्षीय प्रधानमंत्री के राजनीतिक भविष्य के बारे में फैसला होने की उम्मीद थी। 

PunjabKesari

शनिवार को भी 45 सदस्यों वाली स्थायी समिति की अहम बैठक को सोमवार तक के लिये टाल दी गयी थी ताकि ओली के काम करने के तौर-तरीकों और भारत विरोधी बयानों को लेकर मतभेदों को दूर करने के लिये शीर्ष नेतृत्व को और वक्त मिल सके।

PunjabKesari

पूर्व प्रधानमंत्री- पुष्प कमल दहल ‘प्रचंड' सहित एनसीपी के शीर्ष नेताओं ने प्रधानमंत्री आली के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा था कि उनका हाल ही में दिया भारत विरोधी बयान न तो राजनीतिक रूप से सही और न ही कूटनीतिक रूप से उपयुक्त है । स्थायी समिति की बैठक के बाद सोमवार को ओली और प्रचंड के बीच बैठक होने की संभावना थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News