महिला ने कहा, 'मैं हूं कोरोना पॉजिटिव', फैला भी रही हूं वायरस' (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 01:15 PM (IST)

लॉस एंजलिसिः पूरी दुनिया जहां कोरोना के संकट जूझ रही है वहीं सोशल मीडिया पर इसको लेकर वीडियो वायरल कर रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में एक महिला ने दावा किया है कि वह कोरोना पॉजिटिव है और वह इसे लोगों में फैला रही है। महिला ने खुद एक वीडियो पोस्ट करके ये बात कही है। हालांकि पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने वाली है।

 

बताया जाता है कि मामला अमेरिका के टेक्सास के कैरोलटन शहर का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने ट्वीट करके मामले की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि वीडियो में कोरोना वायरस फैलाने का दावा करने वाली लड़की का नाम लॉरेन माराडिआगा है। उसने किस मकसद से ये वीडियो बनाया और उसकी बात में कितनी सच्चाई है इस बात का पता पूछताछ में ही चलेगा पुलिस ने यह भी बताया कि महिला के खिलाफ लोगों को भड़काने और गलत वीडियो डालने के लिए उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। हालांकि लॉरेन से आम लोगों को वास्तव में खतरा है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं अभी नहीं की जा सकती है। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल होते ही लोगों में दहशत हो गई। लोग इसे ज्यादा से ज्यादा संख्या में एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News