Texas Shooting में बड़ा खुलासा, बच्चों को मारने से पहले हमलावर ने पहले अपनी दादी को उतारा था मौत के घाट, इंस्टाग्राम पर शेयर की थी रायफल की तस्वीर

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 10:32 AM (IST)

टेक्सास: अमेरिका में टेक्सास राज्य के एक प्राथमिक स्कूल में 18 वर्षीय एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी कर 18 बच्चों समेत 21 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।  इसके बाद पुलिस कार्रवाई में हमलावर मारा गया। सैन एंटोनियो से 134 किलोमीटर दूर टेक्सास के उवाल्डे शहर के रॉब एलीमेंट्री स्कूल में मंगलवार पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे गोलियों की आवाज सुनाई दीं। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने बताया कि हमलावर की पहचान साल्वाडोर रामोस के रूप में हुई है, जो स्कूल के पास के एक इलाके का रहने वाला था। 
 
वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची टेक्सास पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर हुए हमलावर को मार गिराया है इस बीच एक नया खुलासा हुआ है जिसमें बताया जा रहा है कि, हमलावर ने इस घटना को अंजाम देने से पहले अपनी दादी पर गोली चलाई थी। इतना ही नहीं  शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि 18 साल का हमलावर पहले अपनी दादी के घर गया,  वहां उसने अपनी दादी पर गोली चलाई और फिर स्कूल में घुसा कर अंधाधुंध फायरिंग की।  

वहीं पुलिस को जांच में यह भी पता चला है कि, हमालवर ने घटना को अंजाम देने से पहले अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर AR15-style रायफल की तस्वीर शेयर की थी। पुलिस के मुताबिक, 18 साल के इस हमलावर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News