13 वर्षीय छात्र के साथ रेप के बाद शादी करने वाली अध्यापिका की मौत (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 01:40 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका में नाबालिग छात्र के साथ रेप के बाद शादी करने वाली टीचर की मौत हो गई। मैरी के लेटर्न्यू नामक इस टीचर ने 1997 में अपने 13 साल के छात्र विली फुआलाऊ के साथ रेप किया था और फिर उसी के साथ शादी कर ली थी। टीचर के पूर्व वकील का कहना है कि मैरी के लेटरन्यू, जो सिएटल की शिक्षिका थी को 1997 में इस मामले में दोषी ठहराया गया था। मैरी की मृत्यु कैंसर से हुई और वह 58 वर्ष की थीं।

PunjabKesari

लेटर्न्यू की सोमवार की देर शाम अचानक घर में मौत हो गई। मृत्यु के वक्त विली फुआलाऊ उनके पूर्व छात्र और पति जो उनके जीवन के अंतिम महीने में 24 घंटे उनकी देखभाल कर रहे थे उनके साथ थे । इसके अलावा उनका अधिकांश परिवार भी उनके पास था। लेटर्न्यू को 13 साल के फुआलाऊ के साथ 34 साल की उम्र में बलात्कार करने का दोषी पाया गया था।

PunjabKesari

उसने रेप से जुड़े आरोपों में 7 साल जेल की सजा काटने से पहले फुआलाऊ के बच्चे को जन्म दिया। बाद में दंपति को दूसरा बच्चा हुआ। लेटरन्यू और फुआलाऊ ने जेल से छूटने के तुरंत बाद 2005 में शादी कर ली, लेकिन फुआलाऊ ने अपनी 12 साल की सालगिरह से ठीक पहले 2017 में कानूनी तौर पर अलग होने के लिए केस दायर किया था। यह स्पष्ट नहीं है कि फुआलाऊ ने अलगाव के लिए केस क्यों दायर किया।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News