तालिबान आंतकियों ने पार्क में पहले झूलों पर की मस्ती, फिर उसी में लगा दी आग ! ( देखें वीडियो)

08/19/2021 3:06:29 PM

इंटरनेशनल डेस्कः अफगानिस्तान पर कब्जा करने वाले तालिबान लड़ाके मानसिक तौर पर कितने कमजोर है इसका उदाहरण वे खुद अपनी हरकतो से दे  रहे हैं। तालिबान आंतकियों ने जिस पार्क में झूलों पर बैठकर मस्ती की कुछ देर बाद उसमें आग लगा दी  । तालिबानी आंतकियों की  पार्क में मस्ती के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। अब एक दूसरे वीडियो में देखा गया है कि तालिबानियों ने पार्क को आग के हवाले कर दिया।

अफगान की राजधानी काबुल पर अपना कब्जा जमाने के बाद तालिबान के लड़ाकों को पार्क और जिम में मस्ती करते देखा गया था, लड़ाके गाड़ियों में बैठकर एक-दूसरे को टक्कर मारते दिखाई दिए थे। लेकिन    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नए वीडियो में पूरा मनोरंजन पार्क रात में पूरे क्षेत्र में आग की लपटों से जलता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो साझा करने वाले एक ट्विटर यूजर ने दावा किया है कि यह क्लिप शेबरघन के बोखड़ी मनोरंजन पार्क का है।

 

PunjabKesari

 

The Bokhdi Amusement Park was set on fire by Taliban insurgents in Begha, Sheberghan. The reason is that the statues/idols standing there are in Public access Idols are illegal in Islam, This is the logic of the Taliban's brutal emirate. The homeland is occupied.#Afghanistan pic.twitter.com/MBuYsQQbxk

— Ihtesham Afghan (@IhteshamAfghan) August 17, 2021

ट्विटर यूजर ने आगे कहा है कि मनोरंजन पार्क को जलाने के पीछे कारण यह है कि पार्क के अंदर मूर्तियां थीं जो इस्लामी प्रथाओं के खिलाफ हैं। अफगानिस्तान और विशेष रूप से काबुल से जो वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं उनमें साफ देखा जा सकता है कि देश में किस कदर अराजकता फैली है ।

 

 PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News