शर्मनाकः ''मिसेज श्रीलंका'' प्रतियोगिता दौरान मिसेज वर्ल्‍ड ने विजेता के सिर से छीना ताज, लगी चोट (Video)

2021-04-07T15:07:38.377

इंटरनेशनल डेस्कः श्रीलंका में मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता के दौरान  एक शर्मनाक घटना सामने आई है।  रविवार को हुई इस ब्‍यूटी क्‍वीन प्रतियोगिता  में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब व‍िजेता बनीं पुष्पिका डी सिल्‍वा के सिर पर पहनाए गए ताज को वर्तमान म‍िसेज वर्ल्‍ड कैरोल‍िन जूरी ने स्‍टेज पर ही छीन लिया। ताज निकाले जाने के दौरान पुष्पिका के सिर में घाव हो गया और उन्‍हें अस्‍पताल ले जाना पड़ा।  कैरोलिन ने पुष्पिका डी सिल्‍वा  का ताज छीनते हुए कहा कि वह तलाकशुदा है इसलिए इसे नहीं पहन सकती हैं।

 

घटना कोलंबो के एक थिएटर में  घटी जहां मिसेज श्रीलंका कार्यक्रम का राष्‍ट्रीय टीवी चैनल पर प्रसारण किया जा रहा था।  बाद में जब कार्यक्रम के आयोजकों ने इस बात की पुष्टि की कि मिसेज डी सिल्‍वा ही विजेता हैं क्योंकि वह तलाकशुदा नहीं हैं। इस घटना का वीड‍ियो अब सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है। इसमें कैरोल‍िन जूरी यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि ऐसा न‍ियम है कि जो महिलाएं तलाकशुदा हैं, वे इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा नहीं ले सकती हैं  इसलिए मैं यह कदम उठा रही हूं ताकि यह ताज दूसरे स्‍थान रहने वाली महिला को दिया जा सके। इसके बाद कैरोलिन ने डी सिल्‍वा के सिर पर पहनाए गए ताज को छीन लिया।

PunjabKesari

इस दौरान सोने का ताज डी सिल्‍वा के बालों में फंस गया और काफी मशक्‍कत के बाद ताज निकला। कैरोलिन के इस कदम से डी सिल्‍वा की आंखों में आंसू आ गए और स्‍टेज छोड़कर चली गईं। बाद में आयोजकों ने डी स‍िल्‍वा से माफी मांगी और उनका ताज उन्‍हें लौटा दिया गया। इससे पहले डी सिल्‍वा वर्ष 2011 में मिस श्रीलंका का खिताब जीत चुकी हैं। डी सिल्‍वा ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखकर कहा कि यह पूरी घटना उनके साथ अन्‍याय और अपमान है। उन्‍होंने कहा कि वह इस मामले में कार्रवाई करेंगी।

PunjabKesari

डी सिल्‍वा ने कहा कि वह अपने पति से अलग हुई हैं लेकिन वह अभी तलाकशुदा नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, 'एक असली क्‍वीन वह महिला नहीं होती जो दूसरे का ताज छीनती है, बल्कि वह महिला होती है जो चुपचाप दूसरी महिला के सिर पर ताज पहनाती है।' इस बीच मिसेज वर्ल्‍ड इंक ने भी कैरोलिन के व्‍यवहार को खेदजनक बताया है।

PunjabKesari


Content Writer

Tanuja

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static