महिला यूट्यूबर ने लाइक्स के लिए बेटे से करवाया ये शर्मनाक काम, डिलीट करना पड़ा अकाउंट

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 10:38 AM (IST)

इंटरनैशनल डैस्क: सोशल मीडिया पर मशहूर इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर को व्यूज और लाइक्स की काफी सनक चढ़ी रहती है। अब इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ी, उस महिला ने अपना यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट ही डिलीट कर दिया। दरअसल, महिला ने अपने 9 साल के बच्चे से रोने को कहा जिसके चलते वे काफी ट्रोल हो गई।

दरअसल, अमेरिका की 30 वर्षीय जॉर्डन चेयेन नाम की महिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करती रहती हैं। उनके यूट्यूब पेज पर लाखों सब्सक्राइबर्स हैं। कुछ समय पहले चेयेन का अपने बेटे के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आई थीं। वीडियो में वे अपने बेटे को रोने की एक्टिंग करने के लिए काफी फोर्स करती दिखाई दी थीं।

वेबसाइट मिरर यूके के मुताबिक, जॉर्डन चेयेन के यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया था, जिसमें वो महिला और उसका बेटा नजर आया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वी आर हार्टब्रोकन’। दरअसल ये वीडियो चेयेन के डॉगी के बीमार होने के बारे में था। इस वीडियो में चेयेन अपने बेटे को कैमरे पर रोने के लिए दबाव डालती हैं।  अपने बेटे को रुलाने का कारण सिर्फ एक ही बताया जा रहा है कि वो महिला इस तरह अपने चैनल पर लाइक्स और व्यूज बटोरना चाहती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News